धमाकेदार छूट के बाद सिर्फ 27,890 रुपये में मिल रहा आईपैड

0
45
धमाकेदार छूट के बाद सिर्फ 27,890 रुपये में मिल रहा आईपैड


Discount On Apple iPad: यदि आप एक apple iPad खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. दरअसल आप 30 हजार से भी कम कीमत में आई-पैड को अपने नाम कर सकते हैं. आम टैबलेट से तुलना की जाए तो आई-पैड कहीं ज्यादा फास्ट काम करते है, साथ ही साथ इसमें आपको ज्यादा फीचर्स भी दिए जाते हैं. इसके अलावा, आपको अच्छी डिस्प्ले भी मिल जाती है. ऐसे में आज हम आपको उस आई-पैड के बारे में बता रहे हैं, जिसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है. साथ ही अप इस iPad पर गेमिंग से लेकर फिल्में देखने तक हर काम आसानी से कर सकते हैं. 

Apple iPad Air fifth Gen WiFi iPadOS Tablet

जिस आई-पैड के बारे में हमने ऊपर जिक्र किया, वो Apple iPad Air fifth Gen WiFi iPadOS Tablet है. अगर आप इसे क्रोमा से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको सिर्फ 27,890 रुपये की कीमत चुकानी पड़ती है. ये एक पुरानी जेनरेशन का वेरिएंट है, लेकिन इसमें आपको एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स मिल जाते हैं जिनकी वजह से आप इस iPad पर कई जरूरी काम कर सकते हैं. इसके अलावा, इसका इस्तेमाल मनोरंजन के लिए भी किया जा सकता हैं. यह iPad आपको स्मूद एक्सपीरियंस देता है, जिसकी वजह से आप कम समय में अधिक काम निपटा सकते हैं. 

Apple iPad Air fifth Gen WiFi iPadOS Tablet की खासियत

अगर बात करें फीचर्स की तो इसमें यूजर्स को 10.2 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी जाती है. इसमें 324 whr की लिथियम पॉलीमर बैटरी मिलती है. इस बैटरी की सहायता से आप घंटों तक टैबलेट को इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें यूजर्स को A13 बायोनिक चिप मिलती है. इसकी सहायता से यूजर्स को फास्ट प्रोसेसिंग स्पीड मिलती है और उनका एक्सपीरियंस काफी बेहतर बन जाता है.

आपका स्मार्टफोन Virus का शिकार तो नहीं? यहां जानें वायरस पता लगाने का बेहद आसान तरीका



Source hyperlink