Noise ColorFit Ultra 2 Buzz भारत में हुई लॉन्च, कॉलिंग फीचर के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

0
78
Noise ColorFit Ultra 2 Buzz भारत में हुई लॉन्च, कॉलिंग फीचर के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स


Noise ColorFit Ultra 2 Buzz: स्मार्ट वियरेबल ब्रांड Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच Noise ColorFit Ultra 2 Buzz को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है. इस वॉच में ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स भी दिया गया है. इस वॉच में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले के साथ ब्लूटूथ v5.3 का सपोर्ट मिलता है. Noise ColorFit Ultra 2 Buzz में साइकलिंग, हाइकिंग, रनिंग जैसे 100 स्पोर्ट्स मोड और 100 से ज्यादा वॉच फेसेस (Watch Faces) दिए गए हैं. आइए इस वॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Noise ColorFit Ultra 2 Buzz के स्पेसिफिकेशन 

  • Noise ColorFit Ultra 2 Buzz में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो 368×448 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 500 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आती है.
  • Noise ColorFit Ultra 2 Buzz वॉच में ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के लिए इन-बिल्ट माइक और स्पीकर दिया गया है.
  • वॉच में ब्लूटूथ v5.3 और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) का सपोर्ट मिलता है. साथ ही वॉच में कॉल रिसीव-रिजेक्ट के साथ कॉल को साइलेंट करने का फीचर भी दिया गया है.
  • Noise ColorFit Ultra 2 Buzz वॉच में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के लिए SpO2 सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप मॉनिटरिंग और एक्सेलेरोमीटर सेंसर की सुविधा भी दी गई है.
  • Noise ColorFit Ultra 2 Buzz वॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड के साथ 100 से ज्यादा वॉच फेसेस मिलते हैं.
  • वॉटर रेसिस्टेंट के लिए Noise ColorFit Ultra 2 Buzz को IP68 की रेटिंग मिली हुई है.
  • Noise ColorFit Ultra 2 Buzz स्मार्टवॉच में 290mAh की बैटरी दी गई है, जो 7 दिन के बैटरी बैकअप के साथ आती है. इस वॉच को दो घंटे में 0 से 100 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है.
  • Noise ColorFit Ultra 2 Buzz वॉच के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें अलार्म, रिमाइंडर, रिमोट कैमरा-म्यूजिक कंट्रोल, फाइंट माय फोन, मौसम अपडेट और डू नॉट डिस्टर्ब जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Noise ColorFit Ultra 2 Buzz की कीमत 

न्वाइस (Noise) की इस वॉच को शैम्पेन ग्रे, जेड ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और विंटेज ब्राउन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टवॉच को  3,499 रुपये की कीमत पर लिस्ट किया गया है.  Noise ColorFit Ultra 2 Buzz को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन से खरीदा जा सकता है.

10 हजार से कम कीमत में लॉन्च हुआ Infinix Hot 12, फोन में मिलता है यह सब



Source hyperlink